अराजपत्रित कर्मी 1 जुलाई से ऑनलाइन भर सकेंगे अचल संपत्ति विवरण

 June, 24 2021 3:10 AM Non-gazetted personnel will be able to fill real estate details online from July 1

मुख्य सचिव ने कहा कि जो कार्मिक अपनी अचल संपत्ति का विवरण समय सीमा में नहीं भरेंगे उनकी विजिलेंस क्लीयरेंस नहीं की जाएगी और पदोन्नति का परिलाभ व वेतन वृद्धि नहीं दी जाएगी।

अराजपत्रित कर्मी 1 जुलाई से ऑनलाइन भर सकेंगे अचल संपत्ति विवरण

जयपुर, 23 जून। मुख्य सचिव निरजंन आर्य ने बुधवार को अराजपत्रित कर्मियों की अचल संपति विवरण 1 जुलाई से ऑनलाइन अपलोड करने के लिए कार्मिक विभाग को निर्देश दिये है।

बैठक में मुख्य सचिव ने निर्देश दिया कि 1 जुलाई से अराजपत्रित कर्मियों की भी अचल संपत्ति का विवरण एसएसओ आई डी के माध्यम से ऑनलाइन अपलोड करने का मैकेनिज्म विकसित किया जाए। मुख्य सचिव ने कहा कि जो कार्मिक अपनी अचल संपत्ति का विवरण समय सीमा में नहीं भरेंगे उनकी विजिलेंस क्लीयरेंस नहीं की जाएगी और पदोन्नति का परिलाभ व वेतन वृद्धि नहीं दी जाएगी।

बैठक में कार्मिक विभाग के प्रमुख शासन सचिव हेमंत कुमार गेरा ने बताया कि राजपत्रित अधिकारियों की तरह अब अराजपत्रित अधिकारियों और कार्मिकों को अपने अचल संपत्ति विवरण को स्वयं के एसएसओ आईडी से लॉग इन कर राज-काज सॉफ्टवेयर में ऑनलाइन भरा जाना है।

बैठक में के प्रमुख शासन सचिव वित्त अखिल अरोरा और प्रमुख शासन सचिव सूचना प्रौद्योगिकी आलोक गुप्ता ने भी सुझाव दिए।

Disclaimer :​ All the information on this website is published in good faith and for general information purpose only. www.newsagencyindia.com does not make any warranties about the completeness, reliability and accuracy of this information. Any action you take upon the information you find on this website www.newsagencyindia.com , is strictly at your own risk

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.wincompete&hl=en

ताज़ा खबरें
राज्य मंत्रिमंडल एवं मंत्रिपरिषद की बैठक में में शिक्षण संस्थानों को खोलने पर सैद्धांतिक सहमति
राज्य मंत्रिमंडल एवं मंत्रिपरिषद की बैठक में में शिक्षण संस्थानों को खोलने पर सैद्धांतिक सहमति
↑ To Top